किसी भी लड़की को इंप्रेस कैसे करें - 2023 Ladki ko kaise Impress Karen In Hindi

किसी भी लड़की को इंप्रेस कैसे करें - 2023 | Ladki ko kaise Impress Karen In Hindi 

कई बार आप अपनी ड्रीम गर्ल के सामने होते हैं और उसे अपने दिल की बात कहना चाहते हैं। लेकिन आप उस वक्त कह नहीं पाते, आपको शब्द नहीं मिलते क्या कहना है कैसे कहना है क्या कहूं तो आज इस समस्या का समाधान आज इस लेख में मिलने वाला है तो चलिए शुरू करते हैं ... 


बात ठीक भी है, कई बार लगता है कि अपनी बात को उसी तरह से घिसे-पिटे शब्दों में कैसे कहें जो हजारों बार Novel और फिल्मों में दुहराए जा चुके हैं। 

तो यह वास्तव में एक कठिन सवाल है कि आप अपने प्यार का इजहार कैसे करें। लेकिन आप खुद इस समस्या से बच सकते हैं। 

अपने प्यार का इजहार कैसे करें ? 

दरअसल आज हम जिन पांच रोमांटिक बातों के बारे में बताने जा रहे हैं वह दुनिया की हर लड़की सुनना पसंद करती है। तो आइए जानें लड़कियों से कहीं जाने वाली 5 रोमांटिक बातें कौन सी है।

"तुम मेरी जिंदगी हो" 

यूं तो आप अपनी ड्रीम गर्ल से कह सकते हैं कि वह आपके लिए सब कुछ है और आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। 

लेकिन ऐसी बातें करने के बजाय आप अपनी ड्रीम गर्ल को अपना जीवनसाथी, अपना विश्वसनीय पार्टनर, लव और लाइफ कहेंगे। तो आपकी पार्टनर को ना सिर्फ अच्छा लगेगा बल्कि इससे उन्हें आपके प्यार पर पूरा भरोसा भी होगा। 

"यू कंप्लीट मी" / YOU COMPLETE ME 

‘यू कंप्लीट मी’ इस वर्ड में प्यार की पूरी दुनिया समाई हुई है। इन प्यार भरे शब्दों को आसानी से आप अपनी ड्रीमगर्ल से कह सकते हो। 


ये वर्ड्स आपकी ड्रीम गर्ल के गुस्से को आसानी से दूर कर सकते हैं। इन शब्दों को सुनकर आपकी ड्रीम गर्ल आपकी गलतियों को ना सिर्फ माफ़ कर सकती है बल्कि उसके मन में आपके भीतर प्यार भी जग सकता है। 

"तेरा साथ हम को दो जहाँ से प्यारा है" 

आपने ये गाना तो सुना ही होगा, "एक तेरा साथ हम को दो जहाँ से प्यारा है ! ना मिले संसार तेरा प्यार तो हमारा है !  तू है तो हर सहारा है ! बस इसे एक अच्छे से वाक्य में बदल दीजिए। 

दरअसल, कुछ बातें ऐसी होती हैं जो किसी भी लड़की को एक्सप्रेस करनी बहुत जरूरी होती है। आप अपनी ड्रीम गर्ल को अहसास करवाएं कि उसके आने से आपकी लाइफ में क्या पॉजीटिव इफेक्ट आएं है।

आप यह बताएँ कि जब आप उसके साथ होते हैं तो आपको किस तरह सब कुछ बहुत अच्छा लगने लगता है। ये सारी बातें जब आप एक्सप्रेस करते हैं तो लड़की के मन में आपके लिए प्यार की उम्मीद को जगा देती हैं। 

"तुम जैसी हो वैसी बहुत अच्छी हो" 

आमतौर पर देखा गया है कि लड़के-लड़कियां साथ होकर एक-दूसरे की खामियां निकालते रहते हैं। लेकिन यदि आपको किसी लड़की को इम्प्रेस करना है या फिर प्रपोज करना है तो आपको उसे वैसे ही स्वीकार करना होगा जैसी वो है। 

आप उसकी तारीफ में ये भी कह सकते हैं कि वो बिना मेकअप के बहुत अच्छी लगती है यानी जैसी वो है वैसी ही ठीक है। 

आप यकीन मानिए यह एक ऐसा वाक्य है जो हर लड़की सुनना पसंद करती है। इससे लड़की के मन में आपके प्रति भरोसा कायम होता है। 

लड़की को यह समझ आ जाता है कि आप उससे सच्चा प्यार करते हैं। आप एक बार उसकी आंखों में आंखें डालकर यह वाक्य कहें तो निश्चित रूप से आपकी ये बातें लड़की के दिल को छू जाएंगी। 

"तुम्हारी एक मुस्कान से दिन बन जाता है" 

इस वाक्य का सीधा सा मतलब यह है कि उसकी खुशी आपकी खुशी है। इसका एक और मतलब है कि आप हमेशा अपनी गर्लफ्रैंड को मुस्कुराता हुआ देखना चाहते हैं। 

आपकी जुबान से यह वाक्य सुनते ही किसी भी लड़की का मूड खुशनुमा हो जाएगा। वो आपकी बातों पर स्माइल करने लगे तो आप प्यार से उसे गले लगा सकते हैं या फिर लड़की का हाथ प्यार से पकड़ सकते हैं। 

अगर लड़की नाराज नहीं होती तो समझिए कि आपकी बात बन गई।

दोस्तों ये पांच कमाल की लाइनें हैं या फिर आप कह सकते हैं वाक्य हैं जिससे आप किसी भी लड़की से कह कर अपना बना सकते हैं ।

ये अपनी ड्रीम गर्ल से बोलकर देखिए सच में वो हमेशा के लिए आपकी हो जाएगी और बोलने के बाद कमेंट में आकर जरूर बताना क्या रिजल्ट रहा ।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ