Bharat Movie Review | Bharat full Movie download | Bharat Movie ( Trailer )


Bharat Movie Review | Bharat Movie


नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप सब आज हम फिर हाजिर हुए हैं एक नयी पोस्ट के साथ आज की पोस्ट बहुत ही Intresting होने वाली है आप सब को होगा इंतजार कि  कब होगी Bhart Movie release तो finally इंतजार हुआ ख़त्म 5 june को हो चुकी है movie Release जानते हैं क्या है ऐसा खास इस movie में

Bharat Film Review


Movie: Bharat

Director: Ali Abbas Zafar

Cast: Salman Khan, Katrina Kaif, Sunil Grover, Jackie Shroff

Bharat Film Review

इस फिल्म में मुख्य भूमिका Salman khan ने निभायी है यह Film उस समय की स्थति को दर्शाती है  जब हिंदुस्तान और पाकिस्तान का विभाजन हुआ था इस Movie में Salman khan ने Bharat नाम के व्यक्ति का किरदार निभाया है इस फिल्म में Jackie Shroff Bharat के पिता के रूप में दिखाये गए हैं जोकि स्टेशन मास्टर का किरदार निभा रहे हैं यह कहानी त्रासदी रेलवे स्टेशन से शुरू होती है जब Salman उर्फ़ भारत अपने दोस्त के साथ खेल रहा होता है तभी एक युवा आकर उसे मारने लगता है वह अपने पिता की तरफ भागता है और उन्हें सूचित करता है



Bharat Full Movie Review,Bharat Full Movie Download


हालाँकि, यह केवल एक संवाद के रूप में रहता है, जैसे ही हमें दिखाया जाता है कि धर्म के नाम पर कितनी बेरहमी से हत्या की गई। जैकी उर्फ ​​बाउजी को पता चलता है कि स्थिति सामान्य होने में बहुत देर हो चुकी है। वह अपने परिवार के साथ पाकिस्तान के मीरपुर से भारत के नई दिल्ली शरणार्थी शिविर में अंतिम ट्रेन में सवार होने के लिए भागता है, लेकिन किसी तरह प्रवासियों की भारी भीड़ में, उसकी बेटी गुड़िया पीछे रह जाती है।

बाऊजी अपनी अनुपस्थिति में अपनी माँ और भाई-बहनों के अभिभावक की भूमिका निभाने की ज़िम्मेदारी भरत को सौंप देते हैं। वह गुडि़या के साथ वापस आने का वादा करता है और यही युवा भारत के साथ हमेशा के लिए रहता है।

'भारत' का पूरा आधार, फिल्म इसी एक वादे पर बनी है जो एक पिता अपने बेटे से करता है। भरत के रूप में सलमान संकटों के सभी समय में अपने परिवार को एक साथ रखने की कोशिश करते हैं। वे अपनी चाची (बुआ के घर) में जाते हैं और उसकी दुकान का प्रबंधन करते हैं।

इस सब के बीच, सलमान को सुनील ग्रोवर उर्फ ​​विलायती में अपना सबसे अच्छा दोस्त मिलता है, जो फिल्म में अपने पूरे सफर के दौरान उनके साथ रहता है। विलायती के रूप में सुनील आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं जो आपको संकटों से बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालेंगे। अपनी खोज और अपने पिता की वापसी के विश्वास के बीच, भरत की मुलाकात मैडम सर (katrina kaif) से होती है, जो बहुत विश्वास के साथ कुमुद रैना की भूमिका निभाती है।

वे मिलते हैं, वह उसे प्रभावित करने की भरसक कोशिश करते हैं और वे प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन, शादी? याद रखें, वह सलमान खान हैं। इसलिए, 70 साल की उम्र में भी, शादी उसके लिए एक दूर का सपना है।

'भारत' में कई उच्च क्षण हैं जो आपको झुकाए रखेंगे। यह फिल्म 2014 में दक्षिण कोरियाई नाटक 'ओड टू माय फादर' पर आधारित है, जो यू-जे-क्यून द्वारा की गई थी, जिसे देश में भावनाओं को लागू करने और सही रागों को छूने के लिए काफी सराहना मिली थी।

अली ने भारतीय संदर्भ में कथानक को स्वीकार करते हुए 'भारत' में इसे शामिल करने की पूरी कोशिश की है। उन्होंने कथानक का सार बरकरार रखा है।

सलमान का लुक 20 साल की उम्र से लेकर 70 साल के व्यक्ति की है जो अपने परिवार के साथ पूरी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहे हैं जो अब कई बच्चों के साथ बड़े हो गए हैं और उन्हें मामा दादू कहकर परिवार के मनोरंजन के लिए एक आदर्श तस्वीर काटते हैं।

लेकिन आपका मन करता है, वह सलमान है, इसलिए वह 70 पर लात मार सकता है, मुक्का मार सकता है।

'भाबीजी घर पर है' Serial के अभिनेता आशिफ शेख अपने सुपर कॉमिक अंदाज में फिट बैठते हैं और उनकी टाइमिंग एकदम सही है। यद्यपि हम चाहते हैं कि उसे थोड़ा और स्क्रीन समय मिले। दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक को एक कैमियो में देखा गया है, फिर भी वह एक समर्थक की तरह मज़ेदार हड्डियों को गुदगुदाने का प्रबंधन करते हैं। सीज़लिंग ब्यूटी दिशा पाटनी एक छोटी सी भूमिका पाती हैं और इसका सबसे अधिक लाभ उठाती हैं।

विशाल-शेखर का संगीत सुखदायक है, लेकिन 'स्लो मोशन', 'चश्मा', 'ज़िंदा' और 'ऐती आ' जैसे कुछ ट्रैक एल्बम से आपके टेकअवे हैं।

क्या भरत को उसके पिता और बहन गुडि़या अंत में मिले? यह जानने के लिए, अपने टिकट बुक करें।



एक टिप्पणी भेजें

9 टिप्पणियाँ

  1. How to say I love you in Spanish
    Estoy enamorado/a de ti (roughly the same meaning as “te amo”) — I’m in love with you. Eres el amor de mi vida — You are the love of my life. Te quiero con todo mi corazón — I love you with all my heart. Estoy loco/a por ti — I’m crazy about you. Me has robado el corazón — You have stolen my heart.

    जवाब देंहटाएं
  2. how to read manga How to read manga may seem difficult but, with a little concentration, you can start reading it fluently. Manga pictures are all around us. The style has grown so customary that we rarely study the origins and meaning of the characters, frequently unaware that there is a rich language of storytelling lurking beneath every manga image. Let’s get into how to read Manga straight away.

    जवाब देंहटाएं
  3. http://maps.google.vg/url?q=http://evrinews.com/

    जवाब देंहटाएं
  4. http://images.google.ml/url?q=http://evrinews.com/

    जवाब देंहटाएं

  5. Read the 5e lifestyle blog to learn the latest in 5e formulas, 5eLifestyle, Fashion, Beauty, Celebrity, Wealth. Take the leverage of our research and get the latest updates blogs from around the world lifestyle. Stay up to date with global information with 5elifestyle.
    Click here for more latest blogs.

    जवाब देंहटाएं